पर्च लाइसेंस मॉडल- 90 दिन या उससे कम समय में लॉन्च

नया प्रॉपर्टी व्यवसाय शुरू करना अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकता है। हम आपको बिक्री, मार्केटिंग, ब्रांडिंग और बुकिंग से लेकर संपूर्ण किराये की प्रक्रिया को प्रबंधित करने की विशेषज्ञता देकर आपके जोखिम को कम कर सकते हैं। सभी एसओपी के अलावा, ऑनलाइन बुकिंग इंफ्रा भी हम आपको देंगे पीएमएस सिस्टम - फिननेआर जो आपको 90 दिन या उससे कम समय में उठने और चलने में मदद करेगा। परिणाम? भारत में तेजी से बढ़ती और भरोसेमंद सर्विस अपार्टमेंट कंपनी में से एक बनकर उच्च आय और अधिक बार-बार बिक्री।

नई संपत्ति लेना और उसे 90 दिनों में परिचालनात्मक नकदी प्रवाह सकारात्मक बनाना। या ऐसी संपत्ति लेना जिसमें नुकसान हो रहा हो और वह 6 महीने के भीतर घाटे में चल रही हो। सभी के लिए उपयुक्त कोई एक समाधान नहीं है - कभी-कभी यह राजस्व की समस्या होती है और कभी-कभी इसकी लागत की समस्या होती है - आमतौर पर चोरी, अवैतनिक बिल या खराब लेखांकन।

पर्च पीडीएफ डाउनलोड करें

लाइसेंसिंग मॉडल नई संपत्तियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है

हम एक नई संपत्ति लेंगे और 90 दिनों में इसे परिचालन में नकदी प्रवाह सकारात्मक बना देंगे। या ऐसी संपत्ति लें जिसमें पैसा घाटा हो रहा हो और वह 6 महीने के भीतर घाटे में चल रही हो। सभी के लिए उपयुक्त कोई एक समाधान नहीं है - कभी-कभी यह राजस्व की समस्या होती है और कभी-कभी इसकी लागत की समस्या होती है - आमतौर पर चोरी, अवैतनिक बिल या खराब लेखांकन।
संपत्ति लॉन्च (90 दिन की प्रक्रिया)
लॉन्च या चालू की गई संपत्तियों की संख्या- 34,
* औसत अधिभोग - 72 महीने में 6%
* हमारी गारंटी - 10 सप्ताह में 4 या अधिक बुकिंग (या हमें भुगतान नहीं मिलेगा)
* बुकिंग, आरक्षण, मार्केटिंग सेटअप
* वित्त का वास्तविक समय दृश्य - फिनर पीएमएस सेटअप
* बेसिक फोन बिक्री प्रशिक्षण/ऑनलाइन भुगतान लेना

पहले 30 दिनों में क्या होता है?

पहला भुगतान आपकी संपत्ति का ऑनलाइन विज्ञापन (लैंडिंग पृष्ठ, ओटीए और ऑनलाइन उपस्थिति सहित) और इसके लिए विज्ञापन चलाने सहित हमारी टीम की लागत को कवर करता है। आप एक समर्पित 1/24 फ़ोन डेस्क स्थापित करेंगे जो ऑनलाइन भुगतान के माध्यम से बुकिंग प्राप्त करेगा और पूरा करेगा। फिर हम पूर्ण पीएमएस/संचालन कार्यान्वयन के लिए दूसरे महीने में आपको निश्चित संख्या में अतिरिक्त बुकिंग देखने पर सहमत होते हैं और आप अपनी अतिरिक्त आय से हमें साप्ताहिक भुगतान करते हैं। यदि हम सब कुछ नहीं करते हैं तो आप पहला शुल्क खो देते हैं - लेकिन इसे चालू करने के लिए पूरा निवेश आपकी मार्केटिंग और बिक्री में होगा। हालाँकि, यदि आप पहले महीने से संतुष्ट नहीं हैं, तो भी हम आपको फ़िनर पीएमएस पर पूरी तरह से सेट करते हैं और आपको इसका उपयोग करने का प्रशिक्षण देते हैं। फिर आप कोई और भुगतान करने के लिए बाध्य नहीं होंगे

अपनी संपत्ति लॉन्च के जोखिम को कम करें - तेजी से लाभ प्राप्त करें

हमने अपना व्यवसाय ग्राहक संतुष्टि, नियमों के पालन और कर्मचारी सहभागिता के सिद्धांतों पर बनाया है। अब लाइसेंसिंग मॉडल का उद्देश्य यह है कि हम आपको पूरी तरह से सेटअप करने के लिए आपकी टीम के साथ काम करें। फिर हम कुछ आवश्यक कार्यों (विशेष रूप से बिक्री, आरक्षण और विपणन में) को लागू करते हैं जिन्हें समझने में आपको कई साल लग सकते हैं। यह आपको हमारे सिद्ध मॉडल के माध्यम से तेजी से लाभ कमाने में मदद करेगा। कार्य का विशिष्ट विवरण नीचे दिखाया गया है।

वेबसाइट एवं ऑनलाइन विज्ञापन

आपकी ब्रांड साइट के अलावा, शुरुआती दिनों में आपको Google Ads, Facebook जैसे विभिन्न चैनलों (क्योंकि आपकी अभी तक कोई उपस्थिति नहीं है) पर विज्ञापन की आवश्यकता होगी। जब हम महत्वपूर्ण ओटीए घटक पर काम करेंगे तो इससे कुछ प्रारंभिक बुकिंग उत्पन्न करने में मदद मिलेगी। इसके अलावा, जैसे ही आपकी ब्रांड साइट लॉन्च होगी, उसे आपके लिए कुछ शुरुआती लीड भी मिलेंगी।

अब चाहे आप एक सेवा/कॉर्पोरेट आवास व्यवसाय शुरू करने पर विचार कर रहे हों, या एक अकेले गेस्टहाउस/बुटीक होटल पर विचार कर रहे हों, आपको इन सभी आवश्यक कार्यों की आवश्यकता होगी। हमने सफल लॉन्च और लाभप्रदता के लिए 10 दिनों के भीतर 90+ हॉस्टलों को अपना संचालन स्थापित करने में भी मदद की है।

ऑनलाइन यात्रा चैनल - नए व्यवसायों के लिए आवश्यक

भारत में लगभग 25 ऑनलाइन ट्रैवल चैनल मौजूद हैं। हालाँकि ये सभी समान रूप से प्रासंगिक नहीं हैं। जब हम आपके साथ काम करते हैं तो हम उन तीन बातों की पहचान करते हैं जिन पर हमें पहले 3 दिनों में ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है। फिर हम विवरण, सेटअप, मूल्य निर्धारण रणनीति और प्रचार सहित ओटीए से संबंधित हर चीज में मदद करते हैं (क्योंकि कई ओटीए अपने स्वयं के प्रचार चलाते हैं)। यह सुनिश्चित करेगा कि आपको पहले कुछ ग्राहकों का बैच मिल जाए जो आपको अच्छी समीक्षा दे सकें और फिर चक्र फिर से शुरू हो जाएगा।

इसके अतिरिक्त, हम आपके कर्मचारियों को अच्छी समीक्षाएं प्राप्त करने के तरीके और रेटिंग/समीक्षा चक्र को मजबूत बनाए रखने की प्रक्रिया के बारे में प्रशिक्षित करने में भी मदद करेंगे - जिससे आपके व्यवसाय की दीर्घकालिक स्थिरता सुनिश्चित होगी।

संपत्ति प्रबंधन प्रणाली एवं ईमेल मार्केटिंग

विपणन, बिक्री प्रणाली के अलावा, आपको एक उचित आरक्षण और वित्त प्रणाली की भी आवश्यकता होगी। यहीं पर हमारा सिस्टम फिनर आता है। फिनर आपके सभी चालान और बिलिंग को सुव्यवस्थित करने में मदद कर सकता है। यह जीएसटी के अनुरूप है और इसमें ई-इनवॉइसिंग भी है। इसके अतिरिक्त यह आपको एक बटन के क्लिक पर आपके सभी बिलिंग, खर्च, आरक्षण दिखाने में भी सक्षम है। कई नए व्यवसायों के सामने आने वाली समस्याओं में से एक यह है कि कॉर्पोरेट्स को दिए गए उनके चालान खारिज कर दिए जाते हैं या वे लेखांकन और वित्त के मामले में गंभीर गलतियाँ करते हैं। यह ऐसी चीज़ है जिसे हम पूरी तरह से सेटअप करने में भी मदद करेंगे। आपको अपने पीएमएस से टैली जैसे अकाउंटिंग सिस्टम में डेटा स्थानांतरित करने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी क्योंकि हम इसे सेट करने में भी मदद करेंगे।

संपत्ति के मुख्य कार्य और अतिथि समीक्षाएँ

हम आपके सिस्टम और प्रक्रियाओं तक पहुंच प्रदान करके आपके व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने में मदद कर सकते हैं, जिससे मांग बढ़ने पर उन्हें और अधिक संपत्तियां जोड़ने की अनुमति मिल सके। आप उन व्यवसायों पर प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्राप्त कर सकते हैं जो अपनी विशेषज्ञता और संसाधनों को साझा करने के इच्छुक नहीं हैं। इस तरह न केवल आपके पास संपत्ति को अच्छी तरह से चलाने, वित्तीय संतुलन हासिल करने के लिए सभी विशेषज्ञता होगी - बल्कि आपके पास कर्मचारियों, मेहमानों आदि को प्रबंधित करने के लिए क्या करना है, इस पर भी विशेषज्ञता होगी। इस व्यवसाय के आधारों में से एक बेहतर समीक्षा प्राप्त करना है - और इसकी एक प्रक्रिया है। हम आपको दिखाएंगे कि अतिथि अनुभव को शुरू से अंत तक कैसे प्रबंधित किया जाए जिसके परिणामस्वरूप बहुप्रतीक्षित 5 सितारा समीक्षा प्राप्त हो!

अपने सपनों का व्यवसाय शुरू करें - कार्यान्वयन के जोखिम के बिना

अपने रियल एस्टेट निवेश का अधिकतम लाभ उठाएं - नए सर्विस अपार्टमेंट, गेस्ट हाउस, हॉस्टल/पीजी और बुटीक होटल के मालिकों के लिए प्रासंगिक।

एक व्यक्ति की तस्वीर जो पर्च सर्विस अपार्टमेंट में कॉल प्राप्त कर रहा है और ग्राहकों के प्रश्नों का उत्तर दे रहा है

शुक्रिया

खोज लेने के लिए धन्यवाद। हम आपतक जल्द ही पहुंचेंगे।
उफ़! फॉर्म जमा करते समय कुछ गड़बड़ हो गई।